Sun, 20 Nov 2022

हार्दिक पांड्या को लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, बोले- वो नहीं है कप्तान बनने के काबिल, कौन देख रहा है उन्हें कैप्टन बनाने का सपना ?

XBBXB

T20 वर्ल्ड कप 2022 के खत्म होने के तुरंत बाद ही बीसीसीआई ने पुरानी चयन समिति को भंग कर दिया और अब जल्द ही नई चयन समिति का चुनाव किया जाएगा. जिसके लिए आवेदन मांगे गए हैं. इतना ही नहीं बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया है. चारों ओर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाने की मांग भी उठ रही है. लेकिन इस बात से पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर सलमान बट्ट बिल्कुल भी सहमत नहीं है. उन्होंने उन लोगों पर निशाना साधा हैस जो पांड्या को कप्तान बनाए जाने की मांग कर रहे हैं.

सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा- मुझे नहीं पता वह कौन लोग हैं जो पांड्या को टी-20 कप्तान बनाने का सपना देख रहे हैं और उन्हें कप्तान के रूप में देख रहे हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि हार्दिक पांड्या बहुत टैलेंटेड है और वह आईपीएल में बतौर कप्तान सफल भी हो रहे हैं. लेकिन रोहित शर्मा ने भी मुंबई इंडियंस को 4 बार चैंपियन बनाया है. अगर T20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने रन बनाए होते तो शायद इस तरह की मांग नहीं होती. 

आगे उन्होंने कहा- इस बार कुल 12 टीमों ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा लिया था, जिसमें इंग्लैंड चैंपियन बनी और 11 कप्तान फेल रहे तो क्या सभी टीमों का प्रदर्शन खराब रहा था. वर्ल्ड कप किसी एक ही टीम को जीतना था. एशिया में लोगों की आदत है कि वो तुरंत ही बड़े बदलाव की मांग करने लगते हैं. लोग सिर्फ अपनी राय देना चाहते हैं और इसी की वजह से वो कप्तान बदलने की मांग करने लगते हैं. वहीं जिन 11 टीमों के कप्तानों को वर्ल्ड कप में निराशा हाथ लगी तो क्या आप सभी टीमों के कप्तानों को बदल देंगे क्या.

Advertisement