Tue, 22 Nov 2022

जब हुई थी नरेंद्र मोदी और धोनी की मुलाकात, तब मोदी ने की थी जडेजा की तारीफ और कहा- ध्यान रखना अपना लड़का है

nnnn

भारतीय टीम के खिलाड़ियों की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. भारतीय खिलाड़ियों के प्रशंसक केवल आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कई मौकों पर भारतीय खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए नजर आते हैं. एक बार तो जब नरेंद्र मोदी और धोनी की मुलाकात हुई थी तब उन्होंने जडेजा की काफी तारीफ की थी. हाल ही में जडेजा ने एक 12 साल पुराना किस्सा सुनाया और बताया कि साल 2010 में जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे. तब उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से क्या कहा था. जडेजा का यह वीडियो भारतीय जनता युवा मोर्चा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. 

bbbb

इस वीडियो में जडेजा नरेंद्र मोदी के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहते हैं- मैं 2010 में उनसे अहमदाबाद में मिला था. वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे. हमारा मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोटेरा स्टेडियम में था. माही भाई जो उस समय हमारी टीम के कप्तान थे उस समय माही भाई के साथ में मोदी साहब थे. तब भी उन्होंने इंट्रोडक्शन कराया था कि ये रविंद्र जडेजा, मोदी साहब ने तब खुद बोला था, यह तो अपना लड़का है, ध्यान रखना करके. उन्होंने यह सब हंसकर हल्के-फुल्के अंदाज में कहा था. तब मुझे अच्छा लगा कि इतना बड़ा व्यक्ति अगर अलग से बोले कि अपना लड़का है तो काफी अच्छी फीलिंग आती है. मुझे बहुत अच्छा लगा कि उन्होंने ऐसा बोला. उसके बाद मेरी मोदी सर से मुलाकात 2019 में हुई थी, जब मैं और मेरी वाइफ रिवाबा उनसे मिलने दिल्ली गए थे. तब भी उन्होंने अच्छे से बात की थी. 

आगे जड़ेजा ने कहा- सर ने हमें 20-25 मिनट का टाइम दिया था उन्होंने गुजरात के बारे में बात की, फिर मेरी वाइफ से पूछा कि आप क्या कर रहे हो? क्या करना चाहते हो? ऐसे अच्छे से बात की और बात सुनी भी कि गुजरात में विकास के लिए और क्या करना चाहिए. एक प्रधानमंत्री ये पूछते हैं सभी से अपनी राय लेते हैं कि विकास के लिए क्या करना चाहिए, तो यह अच्छी बात होती है.

Advertisement